12वीं पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, मिलेगा 31540 रूपए मासिक वेतन

देश के युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए डिजिटल शिक्षा और रोजगार विकास संस्थान यानि डीएसआरवीएस ने बंपर भर्तियां निकाली हैं। ये भर्ती असिस्टेंट रूरल डेवलपमेंट अधिकारी पद के लिए निकाली गई हैं। अगर आपने किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड और विश्वविद्यालय से 12वीं पास की है तो ये खबर आपके लिए है।

डीएसआरवीएस ने अपने 2659 रिक्त पदों को भरने के लिए एक नोटिस जारी किया है। इसके तहत किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड व विश्वविद्यालय से 12वीं पास उम्मीदवार नौकरी के लिए आवेदन कर सकता है। इसके अलावा आपके पास कंप्यूटर कोर्स का डिप्लोमा भी होना जरूरी है।

इस सूचना के तहत योग्य और इच्छुक उम्मीदवार को 20 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इसके लिए आप आधिकारिक वेबसाइट dsrvindia.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद परीक्षा टेस्ट होने पर आपका चयन किया जाएगा। जहां नियुक्ती के बाद व्यक्ति को लगभग 31540 रूपए मासिक वेतन मिलेगा।

स्रोत: कृषि जागरण

आपकी जरूरतों से जुड़ी ऐसी ही अन्य महत्वपूर्ण सूचनाओं के लिए प्रतिदिन पढ़ते रहें ग्रामोफ़ोन के लेख और अपनी कृषि समस्याओं की तस्वीरें समुदाय सेक्शन में पोस्ट कर प्राप्त करें कृषि विशेषज्ञों की सलाह।

Share

See all tips >>