500 रूपए से भी कम में आ जाएंगे ये 4 उपयोगी मोबाईल गैजेट्स

आधुनिकता के इस दौर में गैजेट्स ने लोगों की जिंदगी आसान कर दी है। इनमें सबसे महत्वपूर्ण गैजेट मोबाईल है। जिसे आज के समय शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक हर कोई इस्तेमाल कर रहा है। इस लेखे के माध्यम से हम मोबाईल से जुड़े कुछ ऐसे जरूरी गैजेट्स के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 500 रूपए से भी कम है।

इयर फोन
देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कम्पनियां जैसे अमेज़न और फ्लिपकार्ड अपने ग्राहको को 500 रूपए से भी कम में कई बेहतरीन इयरफोन दे रही है। जिनमें कई इयर फोन 199 रुपए तक की किमत में मिल रहे हैं। वहीं बोल्ट जैसे ब्रांड की इयर फोन 500 रुपये से भी कम दामों पर मिल रहे हैं। अच्छी बात यह है कि ये सभी ईयरफोन नई टेक्नोलॉजी के हैं।

फोन होल्डर
आज के समय हर कोई कार व बाइक चलाते समय मोबाईल का इस्तेमाल करता है। ऐसे में फोन होल्डर की बहुत जरूरत पड़ती है। जिससे आप अपने फोन को इसमें सुरक्षित रख सकें। यह आपको अमेज़न व फ्लिपकार्ड से सिर्फ 500 रुपए में मिल जाएगा।

पावर बैंक
लंबे सफर पर जाते वक्त मोबाईल चार्ज करने के लिए पॉवर बैंक की जरूरत पड़ती है, लेकिन बाजार में एक बढ़िया पावर बैंक काफी महंगा आता है। एक बढ़िया कंपनी का पावर बैक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से सिर्फ 500 रुपए में खरीद सकते हैं।

डुअल चार्जर
एक साथ दो गैजेट्स को चार्ज करने के लिए डुअल चार्जर की आवश्यकता पड़ती है। अगर आप भी यह गैजेट खरीदना चाहते है, तो यह अमेज़न पर 500 रुपए से भी कम कीमत पर मिल रहा है।

स्रोत: कृषि जागरण

आपकी जरूरतों से जुड़ी ऐसी ही अन्य महत्वपूर्ण सूचनाओं के लिए प्रतिदिन पढ़ते रहें ग्रामोफ़ोन के लेख। जानकारी पसंद आये तो लाइक शेयर जरूर करें।

Share

See all tips >>