शुरू हो गया है किसान फोटो उत्सव दोबारा, इस बार मिलेंगे इनाम जीतने के कई मौके

इंतजार की घड़ियाँ हुई खत्म ग्रामोफ़ोन वापस लेकर आ गया है ‘किसान फोटो उत्सव दोबारा’ जिसमें भाग लेकर आप जीत सकते हैं एवरेडी की टॉर्च, एमब्रेन कंपनी का पावरबैंक और हजारों रूपये के ग्रामकैश। इस उत्सव में आपको अपने खेत, खलिहान, उपज, मवेशी, गांव, परिवार की ज्यादा से ज्यादा फोटो ‘ग्रामोफ़ोन कृषि मित्र एप’ के समुदाय सेक्शन में पोस्ट करनी है।

आपने फेसबुक और व्हाट्सएप पर हजारों तस्वीरें पोस्ट की होंगी अब कुछ ऐसा ही काम आपको ग्रामोफ़ोन एप पर भी करना है।

ग़ौरतलब है की वर्ष 2020 के दिसंबर महीने में किसान फोटो उत्सव का पहला संस्करण हुआ था जिसमें हजारों किसान भाइयों ने भाग लिया और दर्जनों आकर्षक पुरस्कार जीते थे। इस उत्सव का दूसरा संस्करण ‘किसान फोटो उत्सव दोबारा’ पिछली बार से बहुत ज्यादा बड़ा और व्यापक स्तर पर आयोजित किया गया है। इस बार यह उत्सव पिछली बार के 10 दिन के बजाय पूरे 20 दिन (05 मार्च से 25 मार्च) तक चलेगा और इस दौरान दो दर्जन से अधिक किसानों को मिलेंगे आकर्षक पुरस्कार।

इस उत्सव में हिस्सा लेने के लिए नीचे दिए गए 4 स्टेप्स फॉलो करें:

उत्सव की पूरी अवधि के दौरान आपको अपने खेत, खलिहान, उपज, मवेशी, गांव, परिवार की ज्यादा से ज्यादा फोटो पोस्ट करनी है।

20 दिन चलने वाले इस उत्सव के दौरान हर दूसरे दिन टॉप पर रहने वाले किसान जीतेंगे एवरेडी की टॉर्च। इसके साथ ही 25 मार्च यानी उत्सव के आखिरी दिन टॉप पर रहने वाले 15 किसानों को मिलेगा एमब्रेन कम्पनी का हाई क्वालिटी का पावरबैंक। इस उत्सव विजेताओं के अलावा अच्छा प्रदर्शन करने वाले अन्य 75 किसानों को मिलेगा 200 रूपये का ग्राम कैश।

विजेता संख्या इनाम
हर दूसरे दिन किसान विजेता 10 एवरेडी की टॉर्च
प्रतियोगिता के अंत में विजेता 15 एमब्रेन कम्पनी का हाई क्वालिटी का पावरबैंक
ग्रामोफ़ोन स्टार्स 75 Rs 200 ग्रामकैश

यही नहीं इन 100 विजेताओं को मिलेगा बम्पर इनाम के रूप में मोबाइल फ़ोन जीतने का एक और मौका जिसकी जानकारी सभी पात्र किसानों को फ़ोन कॉल के माध्यम से ‘किसान फोटो उत्सव दोबारा’ की अवधि खत्म होने के बाद दी जायेगी।

तो अब देर किस बात की, अपने मोबाइल के प्ले स्टोर से तुरंत डाउनलोड करें ग्रामोफ़ोन एप और ‘किसान फोटो उत्सव दोबारा’ का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठायें।

 

Share

See all tips >>